Full width home advertisement

Post Page Advertisement [Top]

Best love shayari in hindi
Best hindi love shayari 

  • देख पगली👸👸…मुझे यूँ 😢😢 ‎What‬’s App😢😢 😂😂‪Instagram‬😂😂 ‪hike‬ और ‪‎Facebook‬ पर मत 😂तलाश किया करो…हम तो हमेशा 👩तुम्हारे ❤दिल में On Line रहते हैं….👉💔
  • कुछ तो बात होगी उस पगली में 😍 जो मेरा दिल 👉💜 उसपे आ गया था 😌 वरना में तो इतना सेल्फिश हु 😜👉🏻की अपने जीने की भी दुआ नही करता..😏
  • आज‬ ☝ ‪दरगाह में‬ 🕌 ‪मन्नत‬ 😍 का ‪‎धागा नहीं‬, 😌 ‪अपना दिल‬ 👦❤ ‪‎बाँध‬ ☝ के ‪आया‬ 👦 हूँ ‪तेरे लिए‬ ।। 😘👩
  • सुन पगले 👦 ‪‎स्टाईल‬ 😎 तो में 👩 ‪सिर्फ_शोक‬ ☝ के लिए करती हूँ, 😌 वरना ‪ज़माने‬ 👫 के लिए तो मेरी ‪‎नशीली_आँखो‬ 👀 के ‪‎इशारे‬ ☝ ही काफी है ।। 😏
  • 👉‪तेरे‬ 👧सिवा कौन ‎समा‬💏 सकता है ‎मेरे‬ ❤दिल में,…….‪रूह‬ 🙇भी गिरवी👍 रख दी है मैंने 👨👈‎तेरी‬ 👧चाहत में !!💐

    Click here for - Best Instagram Caption For boys

Image result for love shayariLove shayari


कोई फर्क नही पड़ता


कि तुमने किसे चाहा

और कितना चाहा…..

हमें तो ये पता है

कि हमने तुम्हें चाहा

और हद से ज्यादा चाहा…
I Love You


अधूरी सी कहानी दिल
की और पूरा प्यार तुम,
गीली पलकों की नमी
और बेरहम याद तुम,
अनछुआ दिल का कोना
और रुह मे घुला एहसास
हो सिर्फ तुम।
I Love You

ना चाहा था कभी कुछ, तुम्हें चाहने से पहले ,
तुम मिल जो गए, खवाइशें पूरी हो गई !



“हमेँ कँहा मालूम था क़ि इश्क़ होता क्या है..!


बस, एक ‘तुम’ मिले और ज़िन्दगी…मुहब्बत बन गई!.!” ❤

“Hamein kahan maaloom tha ki ishq hota kya hai..!
Bas, ek tum mile aur zindagee…muhabbat ban gaee!.!” ❤




भूलने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता,
मैंने नहीं मेरे दिल ने चुना है तुम्हें!



अपनी सांसों में महकता पाया है तुझे,
हर ख्वाब मे बुलाया है तुझे,
क्यू न करे याद तुझ को
जब खुदा ने हमारे लिए बनाया है तुझे.


SHORT LOVE STATUS IN HINDI

हमेँ कँहा मालूम था क़ि इश्क़ होता क्या है,
बस एक ‘तुम’ मिले और ज़िन्दगी मुहब्बत बन गई.

काश तुम पूछो के तुम मेरे क्या लगते हो,
मे ग़ल्ले लगाऊँ और कहु…”सब कुछ”.

तेरे चेहरे में वो जादू हैं,
के हर पल मेरे दिल को इसकी Khushbu आती रहती हैं.

मुझे तेरा साथ…जिंदगी भर नहीं चाहिये,
बल्कि जब तक तु साथ है…तब तक जिंदगी चाहिये!

सामने बैठे रहो दिल❤ को करार आएगा..
जितना देखेंगे तुम्हें उतना ही प्यार आएगा..

यूँ गुमसुम मत बैठो पराये लगते हो,
मीठी बातें नहीं है तो चलो झगड़ा ही कर लो.

सबको प्यारी हे अपनी ज़िन्दगी
पर तु मुझे ज़िन्दगी से भी प्यारी है.

क्या खूब रंग दिखाती है जिंदगी क्या इक्तेफ़ाक होता है,
प्यार में ऊम्र नही होती पर…. हर ऊम्र में प्यार होता है|

प्यार करना सिखा है….नफरतो का कोई जगह नही,
बस तु ही तु है इस दिल ❤ मे, दूसरा कोई और नही


2 LINES FOR SOMEONE SPECIAL

मुस्कुरा जाता हूँ अक्सर गुस्से में भी तेरा नाम सुन कर,
तेरे नाम से इतनी मोहब्बत है तो सोच तुझसे कितनी होगी.

दिल तो हर किसी के पास होता हैँ,
लेकिन सब दिलवाले नहीँ होते……

क्या पता था कि महोब्बत ही हो जायेगी,
हमें तो बस तेरा मुस्कुराना अच्छा लगा था

Click here for - Best Instagram Caption For boys


फ़्लर्ट करना ही मोहब्बत की पहली सीढ़ी हैं|

तुझको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदलेगा,
साल बदलेगा मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा.

कल तक सिर्फ़ एक अजनबी थे तुम,
आज दिल की एक एक धड़कन पर हुकूमत है तुम्हारी

CUTE WHATSAPP MESSAGES FOR GIRLFRIEND

She -तुम रात को कब सोते हो?
Me -तेरे सोने के बाद!
She -मेरे सोने के बाद क्युं?
Me -क्युंकि फिर मेरे पास जागने की कोई वजह नहीं होती!

ख़्वाहिश ए ज़िंदगी बस इतनी सी है के,
साथ तुम्हारा हो ओर ज़िंदगी कभी ख़त्म ना हो।

बेशक तुम्हें गुस्सा करने का हक है मुझ पर,
पर नाराजगी में कहीं ये मत भूल जाना “की” हम बहुत प्यार करते हैं तुमसे.





Created by- Piiyush Chavan

2 comments:

Bottom Ad [Post Page]

| Designed by Colorlib