Full width home advertisement

Post Page Advertisement [Top]

You can get all types of fadu Attitude Statues, One line Status, Love Shayari and Fb fadu comments and post in one place. Please subscribe and be part of our family.

One line attitude Status 

  • हमारा जजबा और हौसले को कौन रोक पायेगा, जो भी दुश्मन आयेगा, आँखों से सिर्फ सावन बरसायेगा..
  • मिल सके आसानी से, उसकी ख्वाहिश किसे है? ज़िद तो उसकी है जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं..
  • तेवर तो हम वक्त आने पे दिखायेंगे, शहेर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे..
  • मेरे लफ्जों से न कर मेरे किरदार का फेसला, तेरा वजूद मिट जाएगा मेरी हकिगत ढूंढते ढूंढते..  
  • Attitude तो बच्चे दिखाते है हम तो लोगो को उनकी औकात दिखाते है😎😎
status

faadu status for fb in hindi  

तेरे ‪#‎पापा से कह दे कभी हमारा

‪इलाक़ा‬ घुमकर देखे,

सिर्फ ‪#‎नाम‬ ही काफ़ी है उनके ‪#‎जमाई‬ का

-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

जो कोई भी गलती नहीं करता है वह कभी भी समस्या को सुलझाने की कोशिश नहीं कर सकते हैं!
मेरी स्थिति नहीं देखें, नियुक्ति की आवश्यकता है ..
कुछ लोग आर तो बस नकली है कि अगर आप अपनी गर्दन के पीछे ठीक से दिखते हैं, तो आपको “मैड इन चाइना” कहते हुए एक टैग मिलेगा
मैं हवा का गंतव्य नहीं बदल सकता, लेकिन मैं अपनी बुरी सोच को बदल सकता हूं …

Also read - birthday shayari


royal attitude status in hindi


attitude status
attitude status about me


Me us par nahi marti jis par

attitude status in hindi 2 line
Duniya marti hai balke
Jis par me marti hun

Duniya uski Deewani ho jati hai


  • हमारी नियत का पता तुम क्या लगाओगे गालिब, हम तो नर्सरी में थे तब भी मैडम अपना पल्लू सही रखती थी.
  • मेरा एक heart ❤ ‍है जो तेरे पास है# उसे संभाल के रखना जान..
    वरना# तेरा भी heart ‍❤‍ है जो मेरे पास है#
  • पगले तेरा नसीब अच्छा है, कि तुझे मेरे #Status और #DP देखने को मिल रहे है… हमारे #Block List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए…
  • बड़ी मुस्किल से बनाया था अपने आपको काबिल उसके, उसने ये कहकर बिखेर दिया….की तुमसे मोह्बत तो है पर पाने की चाहत नही हैं.
  • किसी को याद कराना, आप के दिल का तरीका हे उन्हें बोहोत प्यार कर ते हो.




 ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------


attitude status in hindi 2 line

मैं इसे बदल नहीं रहा हूँ, बस मैं बड़ा हुआ और यू भी कोशिश करनी चाहिए।
मैं 4 बैंक ऋण देख रहा हूं जो दो चीजें कर सकता है..मुझे मुझे एक ऋण और फिर मुझे अकेला छोड़ दो
मैं कार्ड के साथ नहीं आया, इसलिए मुझे खेलना नहीं है! ..
मैं अकेला हूं क्योंकि मेरी प्रेम कहानी भगवान द्वारा लिखी जा रही है और वह व्यस्त है, यह सबसे अच्छा है।
मुझे कोहरे में चलना पसंद है, क्योंकि कोई नहीं जानता कि मैं धूम्रपान कर रहा हूं
हमेशा याद रखें कि आप अनूठे हैं, बस हर किसी की तरह। !!
जीएफ ने मुझसे पूछा कि आपका रवैया क्या है? तो मैं कह रहा हूँ एकल होने का मेरा रवैया! ..
त्वचा में सौंदर्य और हड्डी में एटिट्यूड! ..

-----------------------------------------------------------------------------------------

fadu status in hindi


fadu status in hindi

fb status king




  • हम बने ही थे तबाह होने के लिए, तेरा छोड़ जाना तो महज़ इक बहाना था..
  • हमारा शौंक तो तलवार रखने का है , बन्दूक के लिए तो बच्चे भी ज़िद करते है..
  • जितना रूठना है रूठ ले पगली। जिस दीन हम रूठ, गये ना। उस दीन से तु रूठना ही छोड देगी..
  • खुशी तकदीरों में होनी चाहिये, तस्विरों में तो हर कोई खुश नजर आता है..
  • सुन पगली*#
    तू कितनी भी DP बदल दे अपनी,
    लेकिन जब तक अपना Attitude
    नहीं बदलेगी, तेरी DP B/W👤
    ही लगेगी..
------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

attitude status for fb profile pic

attitude status for fb profile pic

fb status in english




Maamla sara ISHQ ka tha Gaalib..!!!

Warna us shaks ki itni Aukat

Nahi thiki mujhe Barbaad kar sake

----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

Dil Mein Har Raaz Daba Ke

Rakhte hai

Honthon Pe Muskurahat Saja

Ke Rakhte Hai

Ye Duniya Sirf Khushi Mein

Saath Deti Hai

Isliye Hum Apne Aasuon Ko

Chhupa Ke Rakhtey Hai

----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Use bhool kar jiya to kya jiya,
Dam hai to use pakar dikha,
likh pattharon par apne pyar ki kahani,
Aur bol sagar se dam hai to ise mita kar dikha,
---------------------------------------------------------------------------------------
उसे भूल कर जिया तो क्या जिया,
दम है तो उसे पाकर दिखा,
लिख पत्थरों पर अपने प्यार की कहानी,
और बोल सागर से दम है तो इसे मिटा कर दिखा,
----------------------------------------------------------------------------------------

Click here for - Best Instagram Caption For boys




4 comments:

Bottom Ad [Post Page]

| Designed by Colorlib